Tuesday, March 17, 2009

ચિઠ્ઠી આઈ, આઇ હૈ, ચિઠ્ઠી આઇ હૈ, મંદી લાઈ હૈ, લાઈ હૈ, મંદી લાઈ હૈ


ચિઠ્ઠી આઇ હૈ, આઇ હૈ, ચિઠ્ઠી આઇ હૈ,
મંદી લાઈ હૈ, લાઈ હૈ, મંદી લાઈ હૈ,
ચિઠ્ઠી આઈ હૈ, કંપની સે ચિઠ્ઠી આઈ હૈ.

થોડે દિનો કે બાદ,
હમ અભાગો કે નામ,
થોડે દિનો કે બાદ,
હમ અભાગો કે નામ,
કંપની કી ચિઠ્ઠી આઈ હૈ,
ચિઠ્ઠી આઈ હૈ, આઈ હૈ, ચિઠ્ઠી આઈ હૈ,
મંદી લાઈ હૈ, લાઈ હૈ, મંદી લાઈ હૈ.

ઉપર સબકો 'ડીઅર' લિખા હૈ,
અંદર બંબુ ટાઇટ કિયા હૈ,
ઓ મંદી સે બચનવાલે,
તું ભી અબ ડંડે ખાનેવાલે,
મંદી કે લહેરોમેં ડૂબ ગયા તું,
ઘરવાલો કો જિંદા માર ગયા તું,
ખૂન કે રિશ્તે તોડ ગયા તું,
આંખ મેં આંસુ છોડ ગયા તું,
ગમ ખાતે હૈ, કમ સોતે હૈં,
બહુત જ્યાદા હમ રોતે હૈં,
ચિઠ્ઠી આઇ હૈ,
ચિઠ્ઠી આઇ હૈ, આઇ હૈ, આઇ હૈ,
મંદી લાઈ હૈ, લાઈ હૈ, મંદી લાઈ હૈ.

સુની હો ગઈ બઝાર કી ગલીયા,
કાટેં બન ગઈ જાહેરાત કી કલિયા,
કહેતી હૈં ડીસ્કાઉન્ટ કી સ્કીમ,
ભૂલ ગયા તું હમ નહીં ભૂલે,
ટીવીપી કે બિન જબ આઈ દિવાલી,
દીપ નહીં દિલ જલે હૈ ખાલી,
ઇન્ક્રીમેન્ટ કે બિન જબ આઈ હોલી,
મુંહ મેં સે છૂટી ગાલી.

બીવી સૂની,
બચ્ચે સૂને,
ઘર શમશાન કા બના નમૂના,
ફસલ કટી આઈ બૈસાખી,
તેજી કા આના રહે ગયા બાકી,
ચિઠ્ઠી આઇ હૈ,
ચિઠ્ઠી આઇ હૈ, આઇ હૈ, આઇ હૈ,
મંદી લાઈ હૈ, લાઈ હૈ, મંદી લાઈ હૈ.

પહેલે જબ તું મેઇલ કરતાં થા,
મેઇલ મૈં ચહેરા દિખતા થા,
બંધ હુઆ યે મેલ ભી અબ તો,
ખતમ હુઆ યે ખેલ ભી અબ તો,

ઇ-મેઇલ મેં જબ આયા લેટર,
ઇનબોક્સ દેખ રહે થે નૈના,
મૈં તો ચમકા યે ક્યા આયા,
જોર જોર સે દિલ ગભરાયા,
મેરા કી-બોર્ડ કરતાં હૈ ટકટક,
મુંહ મેં સે નીકલતી હૈ બકબક,
મૈને પૈસા થોડા કમાયા,
ઇસ પૈસેને બહુત ઘૂમાયા,
નોકરી-છોકરી છોડ કે આજા,
પંછી પિંજરા તોડ કે આજા,
આજા, આજા, ઉંમર હૈ છોટી,
સ્વામિનારાયણ કે મંદિર મેં હૈ લાડુડી.
ચીઠ્ઠી આઇ હૈ,
ચીઠ્ઠી આઇ હૈ, આઇ હૈ, આઇ હૈ,
થોડે દિનો કે બાદ,
હમ અભાગો કે નામ,
કંપની સે ચિઠ્ઠી આઇ હૈ,
મંદી લાઈ હૈ, લાઈ હૈ, મંદી લાઈ હૈ.

No comments: